twitcker

Random

Social Share



Tuesday, December 15, 2015

पाप है वो तेरे

#rkbanshi

Girlfriend-..मेरे पापा भी मुझे दिन भर डांटते रहते हें
Boy friend -..कोई बात नहीं यार..
पापा हे वो तेरे...
Girlfriend -..पर दिन भर क्यों डांटते रहते हे..
चुप ही नहीं होते..
Boy Friend-..डार्लिंग, पापा हे वो तेरे
Girlfriend-..पर बिना वजह क्यों डाँटते हे?
Boy Friend---अरे यार..जाने भी दे..
पापा हे वो तेरे
Girlfriend-..तुम भी उनका ही favour लोगे..
मेरी तो कोई वैल्यू ही नहीं तुम्हारे लिए..
Boy Friend--..तो क्या टाँगे तोड़ दूँ हरामज़ादे की.....कुत्ते को पटक पटक के सारी अकड़ झाड़ दुंगा ... मिलने दे उसकी तो ....साला कबूतर बहुत उछल रहा है.......
Girlfriend..गाली मत दो जानू...
पापा हे वो मेरे..
Boy Friend--..मैं भी तो एक घंटे से वो ही कह रहा था कमीनी कि ..
पापा हे वो तेरे..


#rkbanshi

No comments:

Post a Comment